SAMARPAN Shakha Blood Donation Prog

रांची. मारवाड़ी युवा मंच महिला समर्पण शाखा ने अपने स्थापना दिवस के मौके पर हंसराज वाधवा स्कूल, नामकुम में रक्तदान शिविर का आयोजन किया.समर्पण शाखा संस्थापक सुमिता लाठ ने रक्तदान को महादान बताया. कहा कि भगवान का दिया अल्प नहीं होता, रक्तदान का कोई विकल्प नहीं होता. एक-दूसरे से असली रिश्ता जोड़ने को रक्तदान जरुर करें.

Samarpan Shakha Blood donation prog 1

2006 से समर्पण शाखा समाजहित में समर्पित  

समर्पण शाखा  की अध्यक्ष मीनू अग्रवाल के अनुसार शाखा वर्ष 2006 से लगातार सामाजिक, धार्मिक और अन्य तरह के कार्य के लिए अपनी सेवा देती रही है और आगे भी देती रहेगी. नियमित तौर पर रक्तदान शिविर का आयोजन करती है. जब किसी भी जरूरतमंद को रक्त की आवश्यकता होती है तो उसे उपलब्ध कराने में भी मदद करवाती है. स्थापना दिवस पर लगे शिविर में 40 यूनिट ब्लड का संग्रह किया गया. रक्तदाताओं को तुलसी का पौधा देकर सम्मानित भी किया गया. इसके अलावा पर्यावरण सुरक्षा के लिए सभी सदस्यों ने शपथ ली. उपस्थित सभी सदस्यों ने केक काटकर समर्पण की स्थापना दिवस की एक-दूसरे को बधाई दी.

Advert

रक्तदान शिविर में सहयोग

कृष्णा क्लब, गणेश पूजा समिति के सदस्य और सेवा सदन की पूरी टीम, डॉक्टर एस.के सिंह, शाखा सचिव मनीषा पोद्दार, संयोजिका सरिता बथवाल, रंजू मालपानी, उपाध्यक्ष सुनीता अग्रवाल, अनीता अग्रवाल, निर्मला बगड़िया, ममता बोरा, मीडिया प्रभारी रश्मि मालपानी व अन्य.

Samarpan Shakha Blood Donation prog 2

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here